CAA को लेकर कांग्रेस पर बरसे धर्मेंद्र प्रधान, बोले- लोगों को गुमराह कर रही है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2019   18:41
CAA को लेकर कांग्रेस पर बरसे धर्मेंद्र प्रधान, बोले- लोगों को गुमराह कर रही है

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वह सीएए के खिलाफ लोगों को गुमराह कर भड़का रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में अराजकता की स्थिति पैदा करने के लिए लोगों को उकसा रही है। विपक्षी दल लोगों द्वारा बार-बार खारिज किए जाने के बाद असहिष्णु हो गया है।

भुवनेश्वर। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने गुरुवार को विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वह संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ लोगों को गुमराह कर भड़का रही है। केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री ने साथ ही उड़ीसा के लोगों से अपील की कि वह विपक्षी दलों द्वारा सीएए के खिलाफ “गुमराह” करने वाले अभियान के बहकावे में न आएं। 

इसे भी पढ़ें: सांसद का दावा, CAA लागू नहीं करने पर राज्यों के खिलाफ शक्ति का इस्तेमाल करेगा केंद्र

प्रधान ने यहां संवाददाताओं से कहा, “कांग्रेस देश में अराजकता की स्थिति पैदा करने के लिए लोगों को उकसा रही है। विपक्षी दल लोगों द्वारा बार-बार खारिज किए जाने के बाद असहिष्णु हो गया है।’’ उन्होंने स्पष्ट किया कि सीएए लोगों को नागरिकता देने के लिए है, किसी से छीनने के लिए नहीं। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपेक्षित लोगों की रक्षा के लिए एक कड़ा कदम उठाया है।” उन्होंने कहा कि भाजपा नए नागरिकता कानून के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए अभियान शुरू करेगी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।