हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को कांग्रेस ने बताया अवसरवादी मेल, ज्यादा दिन नहीं चलेगी सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2019   19:08
हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को कांग्रेस ने बताया अवसरवादी मेल, ज्यादा दिन नहीं चलेगी सरकार

कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को अवसरवादी गठबंधन बताते हुए कहा कि ये ज्यादा दिन नहीं चलेगी।

सोनीपत। हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को कमजोर सरकार बताते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि ‘अवसरवादी गठबंधन’ से बनी यह सरकार लंबे समय तक सत्ता में नहीं रहने वाली है। गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस लिये जाने के केंद्र सरकार के निर्णय की आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इससे भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली सरकार की ‘ओछी मानसिकता’ झलकती है। शैलजा यहां जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिलाधिकारी के कार्यालय के समक्ष आयोजित प्रदर्शन में शिरकत करने पहुंची थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बढ़ती मंहगाई,बेरोजगारी,बेहाल अर्थव्यवस्था, बिगड़ती कानून व्यवस्था ने देश और प्रदेश का हाल बुरा कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा के मंत्रियों का आवास भत्ता दोगुना, पानी और बिजली के नाम पर 20,000 अलग से

उन्होंने कहा कि किसानों की फसल पैदावार का उचित मूल्य नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हाल यह हो गया है कि प्रदेश का किसान भूखा मरने की स्थिति में है। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस हमेशा से गरीबों और किसानों के हित में नितियां बनाती रही है लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर में होकर उलटे-सीधे फैसले ले रही है। प्रदर्शनकारियों की अगुवाई कर रहे विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा को सबक देने का काम विधानसभा चुनाव में जनता ने किया है और बावजूद इसके भगवा पार्टी का घमंड कम नहीं हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में आप और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला, कांग्रेस रेस से बाहर: संजय सिंह

उन्होंने कहा कि आज जो हाल किसानों का हुआ है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता ने विपक्ष की जिम्मेदारी दी है और इस जिम्मेदारी को पार्टी पूरी ईमानादारी से पूरा करेगी। शैलजा की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने इसके बाद जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...