कांग्रेस प्रवक्ता ने Modi का मतलब मसूद, ओसामा, दाऊद, ISI बताया, दर्शकों ने कहा- शेम-शेम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 17 2019 9:58AM
कांग्रेस प्रवक्ता ने Modi का मतलब मसूद, ओसामा, दाऊद, ISI बताया, दर्शकों ने कहा- शेम-शेम
Image Source: Google

अय्यर की यह टिप्पणी गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आई थी। कांग्रेस काफी कम अंतर से गुजरात विधानसभा का चुनाव हार गई थी। अय्यर को कांग्रेस पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था हालांकि बाद में उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया गया।

 नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरनेम मोदी की तुलना खूंखार आतंकवादियों मौलाना मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम से करके इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव में हंगामा खड़ा कर दिया। खेड़ा की यह भद्दी टिप्पणी इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'वंदे मातरम्' के दौरान आई। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ बहस के दौरान पवन खेड़ा ने कहा, 'मोदी (MODI) का मतलब-मसूद अजहर, ओसामा, दाऊद और आईएसआई।' संबित पात्रा ने तुरंत आपत्ति जताई और उन्होंने दर्शकों से शेम-शेम बोलकर हूट करने को कहा। दर्शकों ने 'शेम-शेम' बोलकर खेड़ा की हूटिंग की।

भाजपा को जिताए

 
इंडिया टीवी पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई भद्दी टिप्पणी की निंदा करता है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे अति निंदनीय बताया। पात्रा ने कहा, 'आप इस देश के प्रधानमंत्री को ऐसा नहीं कह सकते। आपको माफी मांगनी चाहिए।' हालांकि जबतक यह रिपोर्ट लिखी जा रही थी तबतक पवन खेड़ा ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगी थी। यह पहली बार नहीं है कि किसी कांग्रेसी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भद्दी टिप्पणी की है। 2017 के गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस के सीनियर नेता मणि शंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री को 'नीच आदमी' कहा था। अय्यर की यह टिप्पणी गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आई थी। कांग्रेस काफी कम अंतर से गुजरात विधानसभा का चुनाव हार गई थी। अय्यर को कांग्रेस पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था हालांकि बाद में उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया गया।


इंडिया टीवी ने 'वंदे मातरम' नाम से एक दिन के मेगा कॉन्क्लेव की मेजबानी की थी। यह कॉन्क्लेव आतंकवाद के खिलाफ था। इस कॉन्क्लेव में कई केंद्रीय मंत्रियों अरुण जेटली, रवि शंकर प्रसाद, निर्मला सीतारामन,रिटा. जनरल वी.के. सिंह समेत अन्य लोग शामिल हुए। इस आयोजन में योग गुरु स्वामी रामदेव भी शामिल हुए जिन्होंने सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक फैसला लेने को कहा। उन्होंने कहा, 'पाक अधिकृत कश्मीर को भारत का अविभाजित हिस्सा बनाने के लिए यह सर्वाधिक उपयुक्त समय है।' रामदेव ने ये बातें इंडिया टीवी वंदे मातरम् कॉन्क्लेव के शुरुआती सत्र में कही। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video