अगले महीने से शुरू हो सकता है राम मंदिर का निर्माण, प्रधानमंत्री को किया गया आमंत्रित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 17, 2020   09:20
अगले महीने से शुरू हो सकता है राम मंदिर का निर्माण, प्रधानमंत्री को किया गया आमंत्रित

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष के आधिकारिक प्रवक्ता महंत कमल नयन दास ने कहा, ‘‘ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास ने प्रधानमंत्री को एक पत्र भेजकर आधारशिला रखने के मौके पर राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए उन्हें आमंत्रित किया है। ’’

अयोध्या। राम मंदिर का निर्माण अगले महीने शुरू होने की संभावना है और इसके भूमि पूजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया गया है। एक प्रवक्ता ने इस बारे में बताया। उन्होंने कहा कि शनिवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक में मंदिर निर्माण के संभावित कार्यक्रम के बारे में फैसला होगा। 

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर न्यास के सदस्यों की बैठक अयोध्या में 18 जुलाई को होगी, नींव रखने का मुद्दा उठाया जा सकता है

ट्रस्ट के अध्यक्ष के आधिकारिक प्रवक्ता महंत कमल नयन दास ने कहा, ‘‘ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास ने प्रधानमंत्री को एक पत्र भेजकर आधारशिला रखने के मौके पर राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए उन्हें आमंत्रित किया है। ’’ हालांकि, उन्होंने कहा कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री की उपस्थिति को लेकर अभी कोई स्पष्टता नहीं है। इस संबंध में 18 जुलाई की बैठक के बाद ही तस्वीर साफ होगी। प्रधानमंत्री मोदी के पूर्व प्रधान सचिव और मंदिर ट्रस्ट की निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने बृहस्पतिवार को अयोध्या का दौरा किया। उनके साथ बीएसएफ के पूर्व महानिदेशक और राम जन्मभूमि ट्रस्ट के सुरक्षा सलाहकार के के शर्मा भी थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।