बंगाल में कोरोना के मामले 15 हजार के पार, संक्रमण से 591 लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 25, 2020   07:20
बंगाल में कोरोना के मामले 15 हजार के पार, संक्रमण से 591 लोगों की मौत

राज्य सचिवालय के सामने स्थित सभागार में सर्वदलीय बैठक में भाग लेने के बाद बनर्जी ने कहा कि नेताओं के बीच विचारों की भिन्नता थी, लेकिन अंतत: तय किया गया कि लॉकडाउन को कुछ ढील के साथ जुलाई के अंत तक बढ़ा दिया जाए।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में जारी लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा बुधवार को की, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। पश्चिम बंगाल में जारी लॉकडाउन 30 जून को समाप्त होने वाला था। पश्चिम बंगाल में अभी तक कुल 15,173 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं, और संक्रमण से 591 लोग की मौत हुई है। 

इसे भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक के बाद ममता बनर्जी का ऐलान, 31 जुलाई तक पश्चिम बंगाल में रहेगा लॉकडाउन

राज्य सचिवालय के सामने स्थित सभागार में सर्वदलीय बैठक में भाग लेने के बाद बनर्जी ने कहा कि नेताओं के बीच विचारों की भिन्नता थी, लेकिन अंतत: तय किया गया कि लॉकडाउन को कुछ ढील के साथ जुलाई के अंत तक बढ़ा दिया जाए। निषिद्ध क्षेत्रों में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा लेकिन अन्य जगहों पर छूट जारी रहेगी। बनर्जी ने बताया कि सभी शिक्षण संस्थान 31 जुलाई तक बंद रहेंगे। सरकारी दफ्तर अलग-अलग पालियों और अन्य तरीकों सहित 70 प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे। वहीं, मेट्रो और लोकल ट्रेनें बंद रहेंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।