कोर्ट ने दिखाई प्रियंका पर ममता, मीम मामले में मिली जमानत

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 14 2019 12:08PM
कोर्ट ने दिखाई प्रियंका पर ममता, मीम मामले में मिली जमानत
Image Source: Google

प्रियंका ने मता बनर्जी का मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और अगले ही दिन हावड़ा की स्थानीय अदालत ने प्रियंका को 14 दिन के लिए कस्टडी में लिया, उनपर मानहानि धारा 500 व सूचना प्रौद्योगिकी कानून के आधार पर केस बना है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम शेयर करने वाली भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को कोर्ट से जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट की न्यायाधीश इंदिरा बनर्जी और जस्टिस संजीव खन्ना की अवकाश पीठ ने भाजपा नेत्री की याचिका पर सुनवाई करते हुए सर्शत जमानत दी है। कोर्ट ने कहा कि आपने जो किया, वह नहीं करना चाहिए था। आपको निश्चित तौर पर ममता बनर्जी से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।प्रियंका जमानत के बाद लिखित रुप से माफी मांगेंगी।

भाजपा को जिताए

 इसे भी पढ़ें: ममता के मीम मामले में SC में कल सुनवाई, न्यायिक हिरासत में प्रियंका

बता दें कि प्रियंका ने मता बनर्जी का मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और अगले ही दिन हावड़ा की स्थानीय अदालत ने प्रियंका को 14 दिन के लिए कस्टडी में लिया, उनपर मानहानि धारा 500 व सूचना प्रौद्योगिकी कानून के आधार पर केस बना है। स्थानीय अदालतों में 14 मई तक पूर्ण हड़ताल है, अतः प्रियंका शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज कर जल्द जमानत की मांग की जिसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने आज उन्हें जमानत दे दी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video