घुटने की चोट के कारण इंडियन वेल्स से हटे जुआन मार्टिन डेल पोत्रो

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   15:06
घुटने की चोट के कारण इंडियन वेल्स से हटे जुआन मार्टिन डेल पोत्रो

गत चैम्पियन जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने घुटने की चोट के कारण अगले महीने होने वाले बीएनपी पारीबस ओपन से हटने का फैसला किया।

इंडियन वेल्स। गत चैम्पियन जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने घुटने की चोट के कारण अगले महीने होने वाले बीएनपी पारीबस ओपन से हटने का फैसला किया। डेल पोत्रो ने टूर्नामेंट के अधिकारियों के जरिये बुधवार को कहा कि उन्हें डाक्टरों ने आराम की सलाह दी है और वह जल्द ही वापसी करेंगे। उन्होंने पिछले साल रोजर फेडरर को हराकर पहला मास्टर्स 1000 खिताब हासिल किया था। 

इसे भी पढ़ें: टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच को चौथी बार जीता लारेस विश्व खेल पुरस्कार

चौथी रैंकिंग पर काबिज अर्जेंटीना के इस खिलाड़ी को फ्लोरिडा में पिछले हफ्ते हुए डेलरे बीच ओपन के क्वार्टरफाइनल में हार का मुंह देखना पड़ा था। अक्तूबर में शंघाई मास्टर्स में उनका घुटना चोटिल हो गया था, जिसके बाद डेलरे बीच ओपना उनका पहला टूर्नामेंट था। उन्होंने इस हफ्ते अकापुलको में होने वाले मेक्सिकन ओपन से नाम वापस ले लिया था जिसमें पिछले साल उन्होंने खिताब जीता था। वह जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन में भी नहीं खेले थे। उनके हटने से जापान के टारो डेनियल पुरूषों के ड्रा में शामिल हो जायेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।