दिल्ली: व्यक्ति की पिटाई के आरोप में दो नागरिक सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2021   09:04
दिल्ली: व्यक्ति की पिटाई के आरोप में दो नागरिक सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में एक व्यक्ति की पिटाई करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने रविवार को दो नागरिक सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

नयी दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में एक व्यक्ति की पिटाई करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने रविवार को दो नागरिक सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़ें: आरएसएस का आनुषांगिक संगठन संस्कार भारती कलाकारों की मदद के लिए धनसंग्रह करेगा

उन्होंने बताया कि शिव विहार इलाके के रहने वाला शिकायतकर्ता अंकित रविवार को थाने आया और उसने कहा कि वह फल बेचने का काम करता है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अंकित ने आरोप लगाया कि जब वह शनिवार को जोहरीपुर से गुजर रहा था, तभी उसकी दो नागरिक सुरक्षा कर्मियों से बहस हो गई, जिन्होंने उसके साथ मारपीट की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।