दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय कोरोना से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2020   11:13
दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय कोरोना से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

एक अधिकारी ने बताया कि गोपाल राय ने दिवाली पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। तबीयत ठीक न होने के चलते राय, सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं हुए थे।

नयी दिल्ली। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय की जांच में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। संक्रमण का शिकार होने वाले वह दिल्ली सरकार के तीसरे मंत्री हैं। इससे पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन संक्रमित हो चुके हैं। एक अधिकारी ने बताया कि राय ने दिवाली पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। तबीयत ठीक न होने के चलते राय, सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं हुए थे। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में नहीं थम रहा कोरोना का कहर! एक दिन में 6,224 नए मामले आए, 109 लोगों की मौत 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कोविड-19 की स्थिति पर 19 नवंबर को बैठक बुलाई गई थी। राय ने एक ट्वीट में कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने जांच कराई जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। पर्यावरण मंत्री ने हाल ही में अपने संपर्क में आने वालों से जांच कराने का आग्रह किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।