झुग्गी सम्मान यात्रा कार्यक्रम में केजरीवाल पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- दिल्ली सरकार ने सिर्फ रोड़ा अड़ाने का किया काम

झुग्गी सम्मान यात्रा कार्यक्रम में केजरीवाल पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- दिल्ली सरकार ने सिर्फ रोड़ा अड़ाने का किया काम

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मैंने केजरीवाल से कहा था कि दिल्ली की जनता के साथ अन्याय मत करो। उस समय 55 लाख लोग थे और आज 70 लाख लोग हो गए हैं जिन्हें दिल्ली में आयुष्मान भारत का कार्ड मिलना चाहिए लेकिन केजरीवाल सरकार ने रोड़ा अड़ाने का काम किया है।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजधानी दिल्ली के पटेल नगर में झुग्गी सम्मान यात्रा समारोह को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह दुखद है की दिल्ली में केजरीवाल की कथनी करनी में फर्क वाली सरकार है जो ना खुद की घोषणाओं का ना केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंचने दे रही है। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने कभी भी मन की बात का राजनीतिक लाभ के लिये इस्तेमाल नहीं किया: नड्डा

उन्होंने कहा कि मैंने केजरीवाल साहब से कहा था कि दिल्ली की जनता के साथ अन्याय मत करो। उस समय 55 लाख लोग थे और आज 70 लाख लोग हो गए हैं जिन्हें दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना का कार्ड मिलना चाहिए। लेकिन किसी ने रोड़ा अड़ाने का काम किया है तो अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार ने किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि भारत सरकार 5 लाख रुपए का गोल्डन कार्ड देने के लिए आतुर है। मैं चाहता हूं कि आप झुग्गी-झोपड़ी दिल्ली के घर-घर में जाकर बताइए कि केजरीवाल सरकार लोगों के हित में नहीं बल्कि लोगों के विरोध में काम करती है और आयुष्मान भारत इसका जीता जागता उदाहरण है।

वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि अगर आप आवास चाहते हैं तो अपना आशीर्वाद भाजपा के कमल को देना। उन्होंने कहा कि आम गरीब आदमी की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम जब-जब हुआ है जहां भाजपा की सरकार थी और केंद्र में तब हुआ है जब एनडीए की सरकार रही और मोदी जी की सरकार में यह बहुत तीव्र गति से आगे बढ़ा। 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर नड्डा, धामी और शीर्ष नेताओं की हुई बैठक

दिल्ली में 2.3 करोड़ लोगों का हुआ टीकाकरण

जेपी नड्डा ने कहा कि दुनिया में सबसे तेज गति से चलने वाला टीकाकरण अभियान प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत में चल रहा है। देश में जहां 121 करोड़ से ज़्यादा टीकाकरण हो चुका है, वहीं दिल्ली में 2.30 करोड़ लोगों का टीकाकरण हुआ और मुफ्त में हुआ। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना के खिलाफ लड़ाई सरकार ने लड़ी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई सरकार के साथ-साथ समाज को साथ लेकर ये लड़ाई लड़ी।

यहां सुने पूरा संबोधन:- 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...