पार्टी प्रमुख के कहने के बावजूद, नेताओं को सार्वजनिक टिप्पणी करना उचित नहीं है: कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   07:17
पार्टी प्रमुख के कहने के बावजूद, नेताओं को सार्वजनिक टिप्पणी करना उचित नहीं है: कांग्रेस

कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की हालिया बैठक में पार्टी अध्यक्ष द्वारा दिये गये सुझाव के अनुसार पार्टी को साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा।

नयी दिल्ली। असंतुष्टों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कांग्रेस ने रविवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा सभी को साथ लेकर चलने की बात कहे जाने के बावजूद किसी भी नेता का अंदरुनी विषयों पर सार्वजनिक रूप से बयान देना उचित नहीं है। कांग्रेस का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब पार्टी के कुछ नेता अभी भी अंदरुनी विषयों पर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी कर रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में पार्टी के 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी संगठन में महत्वपूर्ण बदलाव करने की मांग की थी।

कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की हालिया बैठक में पार्टी अध्यक्ष द्वारा दिये गये सुझाव के अनुसार पार्टी को साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा। इस बैठक में कांग्रेस के अंदरुनी विषयों पर सात घंटे तक गंभीर चर्चा हुई थी। उन्होंने कहा कि वह किसी व्यक्ति विशेष या उनके संवाददाता सम्मेलन या खबरों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘यह आजाद देश है। किसी के बोलने या ना बोलने पर पाबंदी नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...