गोपीचंड पडलकर के बयान पर बोले फडणवीस, भावनाओं में बहकर पवार के खिलाफ की टिप्पणी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   20:34
गोपीचंड पडलकर के बयान पर बोले फडणवीस, भावनाओं में बहकर पवार के खिलाफ की टिप्पणी

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता फडणवीस ने कहा कि मैंने पडलकर से बात की। मैंने उनसे कहा कि हालांकि पवार साहब हमारे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं, लेकिन वह हमारे दुश्मन नहीं हैं।

पुणे। भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेन्द्र फडणवीस ने बुधवार को कहा कि पार्टी के विधान परिषद सदस्य गोपीचंड पडलकर ने राकांपा प्रमुख और अनुभवी नेता शरद पवार पर जो टिप्पणी की वह समुचित नहीं है और भावनाओं में बहकर की गयी थी। आज दिन में पडलकर ने पवार को ‘‘कोरोना’’ बताते हुए कहा था कि उन्होंने पूरे महाराष्ट्र को संक्रमित कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सोलापुर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करना समुचि नहीं है।’’ राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता फडणवीस ने कहा, ‘‘मैंने पडलकर से बात की। मैंने उनसे कहा कि, हालांकि पवार साहब हमारे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं, लेकिन वह हमारे दुश्मन नहीं हैं। मैंने उनसे कहा कि पवार साहब को भूल भी जाओ तो किसी भी वरिष्ठ नेता के खिलाफ ऐसी टिप्प्णी करना समुचित नहीं है।’’ 

इसे भी पढ़ें: भाजपा के विधान परिषद सदस्य ने शरद पवार को बताया कोरोना, NCP ने किया पलटवार 

उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई अपना विरोध दर्ज कराना चाहता है तो उसके लिए उचित शब्दों का चयन और उपयोग करना चाहिए।’’ फडणवीस ने कहा कि पडलकर ने स्वीकार किया कि उन्होंने भावना में बहकर यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा, ‘‘पडलकर ने कहा है कि वह इसपर स्पष्टीकरण देंगे। उन्होंने स्वीकार किया है.... सभी दलों के युवा नेताओं को बोलते वक्त संयम बरतना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।