विपक्ष ने एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल, राजनाथ बोले- क्या बम गिराने के बाद गिनती करना था?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 7 2019 8:18AM
विपक्ष ने एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल, राजनाथ बोले- क्या बम गिराने के बाद गिनती करना था?
Image Source: Google

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में यह कहा। वहां उन्होंने छह स्कूलों की आधारशिला रखी।

नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना के हवाई हमले ने पड़ोसी देश को इस कदर परेशान कर दिया कि उसके लड़ाकू विमानों ने भारत में घुसने की कोशिश की, लेकिन उन्हें वापस खदेड़ दिया गया। गृह मंत्री ने दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में यह कहा। वहां उन्होंने छह स्कूलों की आधारशिला रखी।
उन्होंने कहा, ‘आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के 40 जवानों को मार डाला। जिस तरह से भारतीय वायुसेना के जवान पाकिस्तान में घुसे और वहां आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद किया, उसे कोई कमजोर देश नहीं, बल्कि एक शक्तिशाली देश ही कर सकता था।’ सिंह ने हवाई हमले की सफलता पर सवाल उठाने वालों की आलोचना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय गौरव से जुड़े मुद्दों पर सवाल नहीं किया जाना चाहिए।


उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि बम गिराने के बाद क्या उन्हें रूकना चाहिए था और हताहतों की गिनती करनी चाहिए थी?’ मंत्री ने कहा कि हमारे विमान वहां बम गिराने गए थे, न कि फूल बरसाने। हवाई हमले ने पाकिस्तान को इस कदर चिंतित कर दिया कि उसने भारत में घुसने की कोशिश की। लेकिन हमने उनके लड़ाकू विमानों को वापस खदेड़ दिया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video