भाजपा और कांग्रेस जैसी झूठी पार्टियों को वोट न दें: अरविंद केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   08:24
भाजपा और कांग्रेस जैसी झूठी पार्टियों को वोट न दें: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह पश्चिम बंगाल के लोगों ने तृणमूल कांग्रेस और तमिलनाडु के लोगों ने अन्नाद्रमुक के लिये वोट किया ठीक उसी तरह दिल्ली को आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिये।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लोगों से भाजपा और कांग्रेस जैसी "झूठी" पार्टियों को वोट नहीं देने की अपील करते हुए कहा कि दोनों दलों ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने को लेकर झूठे वादे किये थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह पश्चिम बंगाल के लोगों ने तृणमूल कांग्रेस और तमिलनाडु के लोगों ने अन्नाद्रमुक के लिये वोट किया ठीक उसी तरह दिल्ली को आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिये। उन्होंने मालवीय नगर में एक रैली में कहा कि हमें वोट देना दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की दिशा में पहला कदम है। हम पूर्ण राज्य के दर्जे के लिये लड़ाई लड़ेंगे और दो साल के भीतर इसे हासिल कर लेंगे।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री समेत कई दिग्गजों का सियासी भविष्य तय करेगा पूर्वांचल

इधर आम आदमी पार्टी ने रविवार को हिंदू स्वास्तिक वाले केजरीवाल के विवादित ट्वीट पर भी सफाई दी। पार्टी ने कहा कि केजरीवाल ने जो ट्वीट किया था उसमें पार्टी के चुनाव चिन्ह 'झाड़ू' को हिंदू धर्म के प्रतीक स्वास्तिक चिन्ह के पीछे नहीं बल्कि नाजी स्वास्तिक के पीछे भागते हुए दिखाया गया था और इसका मकसद हिंदुओं की भावनाओं को आहत करना नहीं था। पार्टी ने एक बयान में कहा कि भाजपा को पहले हिंदू और नाजी प्रतीकों के बीच फर्क पता होना चाहिये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...