झारखंड के गुमला में डबल मर्डर से सनसनी, हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Double murder in Jharkhand gumla
प्रतिरूप फोटो
झारखंड के गुमला जिले के घाघरा प्रखंड मुख्यालय स्थित केला बागान के संचालक और कृषि वैज्ञानिक व उनके सहयोग M Deva Dasu की देर रात अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी ।

झारखंड के गुमला जिले के घाघरा प्रखंड मुख्यालय स्थित केला बागान के संचालक और कृषि वैज्ञानिक व उनके सहयोग एम देवा दासू की देर रात अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार कृषि वैज्ञानिक लोकेश पुत्तास्वामी साल 2011 से घागरा आकर केला बागान में आधुनिक तरीके से खेती बाड़ी का काम कर रहे थे। बीते 3 महीने पहले ही उन्होंने मैसूर से एम देवा दासू नामक युवक को अपने सहयोगी के रुप में मछली पालन के लिए रखा था। 

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम: ससुर के सिर पर हैवान था सवार, बहू समेत 4 को गंडासे से काटा फिर पहुंचा पुलिस थाने 

दोनों बागान में स्थित घर में ही रहते थे । बुधवार तड़के जब ऑटो ड्राइवर केला ले जाने के लिए बागान आया तो उसने देखा कि घर के बाहर एम देवदासू का शव खून से लथपथ पड़ा था। इसके बाद घाघरा थाना चौकी को सूचना दी गई ,थानेदार आकाश कुमार पांडे ने घटनास्थल पर पहुंच कर देखा तो लोकेश का शव भी कमरे के अंदर खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है ।पुलिस ने आश्वासन दिलाया है कि जल्दी ही दोषियों के बारे में पता लगा लिया जाएगा और वे जेल के पीछे होंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़