रामलीला मैदान से अनधिकृत कालोनी के बारे में बोलना आसान, काम करना कठिन: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2019   19:20
रामलीला मैदान से अनधिकृत कालोनी के बारे में बोलना आसान, काम करना कठिन: केजरीवाल

केजरीवाल अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करने के अवसर पर रविवार को हुई प्रधानमंत्री की रैली का हवाला दे रहे थे। उन्होंने मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि रामलीला मैदान से अनधिकृत कालोनियों के बारे में बोलना आसान है लेकिन वहां काम करना कठिन है।

नयी दिल्ली। अनधिकृत कालोनियों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हालिया बयानों की आलोचना करते हुए यहां आयोजित एक रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रामलीला मैदान से अनधिकृत कालोनी के बारे में बोलना आसान है लेकिन वहां काम करना कठिन है। केजरीवाल अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करने के अवसर पर रविवार को हुई प्रधानमंत्री की रैली का हवाला दे रहे थे। 

उन्होंने मोदी का नाम लिए बगैर कहा, “रामलीला मैदान से अनधिकृत कालोनियों के बारे में बोलना आसान है लेकिन वहां काम करना कठिन है।” केजरीवाल ने कहा, “हमने (दिल्ली सरकार) अनधिकृत कालोनियों में बहुत काम किया है और साबित किया है कि इन कालोनियों में कल्याणकारी योजनाएं लागू की जा सकती हैं।”





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।