अलीगढ़ के बाद उत्तर प्रदेश के नवाबगंज में आठ साल की बच्ची से बलात्कार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2019 3:38PM
अलीगढ़ के बाद उत्तर प्रदेश के नवाबगंज में आठ साल की बच्ची से बलात्कार
Image Source: Google

नवाबगंज थानाक्षेत्र में साइकिल सवार एक युवक बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ सूनसान इलाके में ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसे वापस घर छोड़ कर फरार हो गया।

बरेली। नवाबगंज थानाक्षेत्र में आठ साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार की वारदात सामने आई है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसे वापस छोड़ गया। पुलिस के अनुसार, पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों की सारी बात बताई जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि बच्ची हैंडपंप से पानी लेने गई थी।

इसे भी पढ़ें: अलीगढ़ मामले में बोले सत्यदेव पचौरी, अगर अधिकार होता तो बलात्कारियों को मार देता

साइकिल सवार एक युवक बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ सूनसान इलाके में ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसे वापस घर छोड़ कर फरार हो गया। एसपी (ग्रामीण) संसार सिंह ने बताया कि बच्ची आरोपी को नहीं पहचानती लेकिन आरोपी बच्ची के परिजनों को जानता है इसलिए बच्ची उसकी बातों में आकर चली गई।

इसे भी पढ़ें: अलीगढ़ बच्ची हत्या मामला: छावनी में तब्दील हुआ टप्पल, भारी पुलिस बल तैनात



आपको बता दें कि हाल ही में अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की पांच हजार की लेनदारी के चलते 4 लोगों ने निर्मम तरह से हत्या कर दी थी, साथ ही बच्ची के शव को कूड़े में फेंक दिया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप