EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, विधानसभा चुनाव की तारीखों का होगा ऐलान !

Election Commission
अनुराग गुप्ता । Feb 26, 2021 11:27AM
संभावना जताई जा रही है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनाव आयोग 4 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है।

नयी दिल्ली। चुनाव आयोग शुक्रवार को पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल, असम और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। बता दें कि चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस शाम को साढ़े चार बजे होगी। संभावना जताई जा रही है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनाव आयोग 4 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। 

इसे भी पढ़ें: कब होगा चुनाव तारीखों का ऐलान ? असम में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के बाद अटकलें तेज 

बताया जा रहा है कि अशोका रोड पर स्थित निर्वाचन सदन में चुनाव आयोग की बैठक हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल में 6 से 8 चरण में, असम में तीन चरण में और बाकी के राज्यों में एक चरण में चुनाव हो सकते हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़