कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ बलात्कार के आरोप के मामले की निष्पक्ष जांच हो: महिला आयोग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2022   22:08
कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ बलात्कार के आरोप के मामले की निष्पक्ष जांच हो: महिला आयोग

राष्ट्रीय महिला आयोग ने राजस्थान पुलिस से कहा है कि वह एक नाबालिग लड़की के साथ कथित दुष्कर्म के उस मामले की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करे जिसमें कांग्रेस के एक विधायक का पुत्र और चर अन्य आरोपी हैं।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग ने राजस्थान पुलिस से कहा है कि वह एक नाबालिग लड़की के साथ कथित दुष्कर्म के उस मामले की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करे जिसमें कांग्रेस के एक विधायक का पुत्र और चर अन्य आरोपी हैं। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक एम एल लाथर को लिखे पत्र में महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि पीड़िता को सुरक्षा और काउंसलिंग की सुविधा दी जाए तथा आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो।

इसे भी पढ़ें: नोएडा में रहते हैं तो इन खूबसूरत जगहों के बारे में जरूर जानिए, बस 5000 में बना सकते हैं घूमने का प्लान

उन्होंने यह भी कहा पुलिस ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में विस्तृत जानकारी दे। कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दीपक मीणा तथा चार अन्य लोगों पर दौसा जिले से ताल्लुक रखने वाली 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।