किसानों का आंदोलन रहेगा जारी, फिलहाल सरकार ने मानी है आधी बात : शिवकुमार शर्मा(कक्काजी)

किसानों का आंदोलन रहेगा जारी, फिलहाल सरकार ने मानी है आधी बात : शिवकुमार शर्मा(कक्काजी)

संयुक्त किसान मोर्चो समन्वय समिति के सदस्य और किसान आंदोलन के प्रमुख नेता शिवकुमार शर्मा ‘कक्काजी’ ने कहा कि किसानों का आंदोलन जारी रहेगा।

भोपाल। भारत की केंद्र सरकार ने तीनों नए कृषि कानून को वापस ले लिया है। लेकिन किसानों का आंदोलन अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक किसानों का यह आंदोलन जारी रहेगा।

इसे भी पढ़ें:MP में गौ संरक्षण के लिए लगेगा गौ टैक्स, CM शिवराज ने जारी किए निर्देश 

आपको बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चो समन्वय समिति के सदस्य और किसान आंदोलन के प्रमुख नेता शिवकुमार शर्मा ‘कक्काजी’ ने कहा कि किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। दो में से अभी एक ही मांग पर बात हुई है। उन्होंने कहा कि हमें कानून वापस होने के आदेश का इंतजार है।

उन्होंने आगे कहा कि एमएसपी पर गारंटी का कानून बनाने की मांग अभी बाकी है। फिलहाल अभी आधी मांग बाकी है। कृषि कानून वापस लेने के एलान पर पीएम मोदी का स्वागत है। सरकार जब तक MSP पर गारंटी कानून नहीं बनाती है, तब तक किसान आंदोलन चलता रहेगा।

इसे भी पढ़ें:कृषि कानूनों पर बोले जयंत चौधरी, किसानों की जीत, देश की जीत है 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया। प्रधानमंत्री मोदी अपने संबोधन ने कहा कि मैं आज देशवासियों से क्षमा मांगते हुए और देशवासियों से यह कहना चाहता हूं कि हमारी तपस्या में कोई कमी रह गई होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।