मुंबई में पांच मंजिला इमारत का हिस्सा ढहा, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2019   17:07
मुंबई में पांच मंजिला इमारत का हिस्सा ढहा, कोई हताहत नहीं

उन्होंने बताया कि दमकल के चार इंजन, बचाव वैन, एक एम्बुलेंस, स्थानीय निकाय के अधिकारी, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंच गए।

मुंबई। मुंबई के खार उपनगर में स्थित पांच मंजिला इमारत का एक हिस्सा मंगलवार दोपहर को ढह गया, लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल अधिकारी ने बताया कि दोपहर दो बजकर करीब 20 मिनट पर खार जिमखाना के पास स्थित रिहायशी इमारत की सीढ़ियों का एक हिस्सा ढह गया। उन्होंने बताया, ‘‘ अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और मलबे को हटाने की कोशिश की जा रही है।’’ 

अधिकारी ने बताया कि बचाव दल यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि कोई मलबे में फंसा हुआ तो नहीं है। उन्होंने बताया कि दमकल के चार इंजन, बचाव वैन, एक एम्बुलेंस, स्थानीय निकाय के अधिकारी, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंच गए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...