हर्ष फायरिंग में लोक गायक व अभिनेता गोलू राजा को लगी गोली

Golu Raja
पड़ोसी बिहार के लोक गायक व अभिनेता गोलू राजा व गायिका निशा उपाध्याय गीत प्रस्तुत कर रहे थे कि इसी दौरान फायरिंग होने लगी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस फायरिंग में गोली गोलू राजा के सीने में लग गई।
बलिया। बलिया जिले के महाकरपुर गांव में सोमवार की रात जन्‍मदिन की एक पार्टी में भोजपुरी लोक गायक और अभिनेता गोलू राजा को गोली लग गई और वह घायल हो गये। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गड़वार थाने के प्रभारी अनिल चन्द्र तिवारी ने मंगलवार को मीडिया को बताया, महाकरपुर गांव में भाजपा नेता भानु दूबे के बेटे की कल रात्रि जन्मदिन पार्टी थी। 

इसे भी पढ़ें: स्‍वतंत्र देव सिंह का विवादित बयान, कहा- मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान-चीन से कब होगा युद्ध

पड़ोसी बिहार के लोक गायक व अभिनेता गोलू राजा व गायिका निशा उपाध्याय गीत प्रस्तुत कर रहे थे कि इसी दौरान फायरिंग होने लगी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस फायरिंग में गोली गोलू राजा के सीने में लग गई। अन्य कलाकार सुरक्षित बच गए। गोलू राजा को बक्सर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर स्थिति के बाद गोलू को आज उपचार के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़