मोदी की रैली के लिए किसानों ने पकने से पहले काट दी फसल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   20:39
मोदी की रैली के लिए किसानों ने पकने से पहले काट दी फसल

सांसद द्वय जुगल किशोर शर्मा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह क्रमश: जम्मू और उधमपुर से लोकसभा के भाजपा के फिर उम्मीदवार हैं। जम्मू में 11 और उधमपुर में 18 अप्रैल को मतदान होगा।

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू के बाहरी इलाके में 28 मार्च को प्रस्तावित एक विशाल रैली को जगह देने के लिए कुछ किसानों ने अपनी फसल पकने से पहले ही काट ली है। जम्मू जिले के मालपुर गांव की कई हेक्टेयर जमीन पर कुछ किसानों ने बीते दो दिनों में अपनी फसल काट कर कम पड़ रही जगह को पूरा करने का प्रयास किया है। 

किसान कालू राम ने बताया, ‘‘हमें बहुत खुशी है कि मोदी जी हमारे गांव में आ रहे हैं। उनके दौरे के बाद गांव का नाम मशहूर हो जायेगा। हम इस मौके को गंवाना नहीं चाहते और हमने उनकी रैली के लिए अपने खेत दे दिये हैं। रैली के लिए जगह पर्याप्त नहीं थी।’’ उन्होंने कहा कि वैसे यह फसल अप्रैल के आखिर में पकती, पर हमने इस अधपकी फसल को काट लिया ताकि रैली के लिए जगह मुहैया हो सके। 

इसे भी पढ़ें: चुनावों के बाद भाजपा भारतीय जोकर पार्टी बन जाएगी: अभिषेक बनर्जी

एक अन्य किसान दिलीप कुमार ने कहा, ‘‘मोदी जी भविष्य में इस गांव में दोबारा शायद नहीं आयें। हम यह अवसर खोना नहीं चाहते।’’ भाजपा के उपाध्यक्ष और पार्टी मामलों के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने संवाददाताओं से कहा कि इस गांव में 28 मार्च को होने वाली विशाल रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। सांसद द्वय जुगल किशोर शर्मा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह क्रमश: जम्मू और उधमपुर से लोकसभा के भाजपा के फिर उम्मीदवार हैं। जम्मू में 11 और उधमपुर में 18 अप्रैल को मतदान होगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।