विद्यार्थियों को भजन गाने के लिए मजबूर करना सरकार के हिंदुत्व एजेंडे को उजागर करता है : महबूबा

Mehbooba
ANI
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कहा कि कश्मीर के कुछ स्कूलों में विद्यार्थियों को हिंदू भजन गाने के लिए निर्देश दिए जा रहे हैं, जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के असली हिंदुत्व एजेंडे को उजागर करता है।

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कहा कि कश्मीर के कुछ स्कूलों में विद्यार्थियों को हिंदू भजन गाने के लिए निर्देश दिए जा रहे हैं, जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के असली हिंदुत्व एजेंडे को उजागर करता है। महबूबा ने एक ट्वीट में कहा, “धार्मिक विद्वानों को जेल में डालना, जामा मस्जिद को बंद करना और यहां स्कूली बच्चों को हिंदू भजन गाने के लिए निर्देश देना, कश्मीर में भारत सरकार के वास्तविक हिंदुत्व एजेंडे को उजागर करता है।”

इसे भी पढ़ें: आखिर कैसे लीक होते हैं MMS या प्राइवेट वीडियो? कहीं आपके फोन के साथ कोई स्कैम तो नहीं...

पीडीपी अध्यक्ष ने एक वीडियो साझा किया जिसमें स्कूल के कर्मचारी एक कक्षा में विद्यार्थियों को प्रसिद्ध भजन ‘रघुपति राघव राजा राम’ गाने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “विक्षिप्त हुक्मरानों को नकारना जन सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) और गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) को आमंत्रित करता है। यह वह कीमत है जो हम इस तथाकथित बदलता जम्मू-कश्मीर के लिए चुका रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़