पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित

HD Deve Gowda
मेरा पार्टी के कार्यकर्ताओं और शुभेच्छुओं से आग्रह है कि घबराएं नहीं। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

बेंगलुरु। पूर्व  प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने बुधवार को खुद और पत्नी चेन्नम्मा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। जद (एस) के दिग्गज नेता ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘ मेरी पत्नी चेन्नम्मा और मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। परिवार के अन्य सदस्य और हम पृथक-वास में रह रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं,पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं। मेरा पार्टी के कार्यकर्ताओं और शुभेच्छुओं से आग्रह है कि घबराएं नहीं। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 से संक्रमित पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा से बात की और उनके व उनकी पत्नी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’ देवेगौड़ा ने आज ट्वीट कर यह जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी चेन्‍नम्मा कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और पृथक-वास में हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़