पहली कैबिनेट बैठक में सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी में फ्री राशन योजना को तीन महीने तक बढ़ाया गया

पहली कैबिनेट बैठक में सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी में फ्री राशन योजना को तीन महीने तक बढ़ाया गया

लखनऊ के लोक भवन में पहली कैबिनेट बैठक के दौरान योगी आदित्यनाथ ने ऐलान करते हुए कहा कि, आज मंत्रिमंडल ने निर्णय लिया है कि अगले 3 महीने के लिए मुफ्त राशन योजना को फिर से हम लागू करेंगे। इससे राज्य के 15 करोड़ लोगों को फायदा होगा।

उत्तर प्रदेश की दूसरी बार कमान संभालने के तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काम में लग गए हैं। शुक्रवार को शपथ ग्रहण हुआ और आज यानि शनिवार को सीएम योगी एक्शन में आते ही अपने नवगठित मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ पहली बैठक की। इस कैबिनेट मीटिंग के बाद योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि, कोरोना काल से शुरू की गई फ्री राशन योजना की तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। यह फैसला सीएम योगी ने अपनी पहली कैबिनेट मीटिंग के बाद लिया।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने शपथ ग्रहण के बाद की कैबिनेट मंत्रियों के साथ पहली बैठक, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

लखनऊ के लोक भवन में पहली कैबिनेट बैठक के दौरान योगी आदित्यनाथ ने ऐलान करते हुए कहा कि, आज मंत्रिमंडल ने निर्णय लिया है कि अगले 3 महीने के लिए मुफ्त राशन योजना को फिर से हम लागू करेंगे। इससे राज्य के 15 करोड़ लोगों को फायदा होगा। इसको लेकर कैबिनेट बैठक पर उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री संदीप सिंह ने बताया कि, योगीराज 2.0 की आज यानि शनिवार को पहली बैठक की गई और इस बैठक में कई और महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे। साथ ही विभागों के विवरण को लेकर भी इस बैठक में चर्चा की जा सकती है। बता दें कि, शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने इकाना स्टेडियम में दोबारा उत्तर प्रदेश के सीएम के तौर पर शपथ ली। इस शपथ ग्रहण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम बड़े नेता मौजूद रहे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...