सिद्धू के लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है और देश बाद में: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   09:08
सिद्धू के लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है और देश बाद में: केजरीवाल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ‘देश की भावनाओं’ को आहत किया है।

अमृतसर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भारत के हितों से ज्यादा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चिंतित हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ‘देश की भावनाओं’ को आहत किया है। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू के बयान पर बोली कांग्रेस, देश की भावना के खिलाफ बोलने का हक किसी को नहीं

इस हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि ‘कुछ लोगों के कृत्य’ के लिए पूरे देश पर आरोप नहीं लगाया जा सकता। केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू के बयान से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री आप की विधायक बलजिंदर कौर के शादी के प्रतिभोज में हिस्सा लेने आए थे। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में।' उन्होंने "गैरजिम्मेदाराना" बयान को लेकर सिद्धू की आलोचना की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।