लोकसभा परिणाम से पहले मोर्चा संबंधी बैठकें बेमतलब: अजहरूद्दीन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 5:49PM
लोकसभा परिणाम से पहले मोर्चा संबंधी बैठकें बेमतलब: अजहरूद्दीन
Image Source: Google

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ये चीजें हैं, ये चुनाव के बाद सामने आ जायेंगी। लोग जा रहे हैं और बात कर रहे है जबकि चुनाव परिणाम अभी नहीं आये है।

हैदराबााद। कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने सोमवार को कहा कि वह महसूस करते हैं कि राष्ट्रीय स्तर पर मोर्चा बनाने के लिए बैठकें तब तक अर्थविहीन ही रहेंगी जब तक लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा नहीं हो जाती।  उन्होंने आशा व्यक्त करते हुये कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम उनकी पार्टी के पक्ष में होंगे। 

भाजपा को जिताए
उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ये चीजें हैं, ये चुनाव के बाद सामने आ जायेंगी। लोग जा रहे हैं और बात कर रहे है जबकि चुनाव परिणाम अभी नहीं आये है। आप नहीं जानते हैं कि फैसला क्या रहने वाला है। आशा करता हूं कि यह मेरी पार्टी के पक्ष में होगा।’’  वह तेलंगाना राष्ट्र समिति प्रमुख और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के द्रमुक नेता एमके स्टाालिन से चेन्नई में सोमवार को प्रस्तावित बैठक संबंधी एक प्रश्न का उत्तर दे रहे थे। 


उन्होंने कहा, ‘‘हमने कड़ी मेहनत की। राहुल जी ने कड़ी मेहनत की। प्रियंका जी ने कड़ी मेहनत की।.. आशा करता हूं कि यह हमारे पक्ष में जायेगा। लेकिन मेरा सोचना है कि ये बैठकें और सब, मैं महसूस करता हूं कि, परिणामों से पहले, मुझे लगता है कि बहुत अर्थपूर्ण नहीं रहेगा। यह मेरा व्यक्तिगत विचार है।‘‘ राव के संघीय मोर्चे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कुछ कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि परिणाम किस प्रकार आयेंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story