भाजपा कार्यकर्ताओं से गडकरी की एपील, कहा- मोदी को फिर से PM बनाने का लें संकल्प

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 20 2019 10:42AM
भाजपा कार्यकर्ताओं से गडकरी की एपील, कहा- मोदी को फिर से PM बनाने का लें संकल्प
Image Source: Google

गडकरी ने पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्धाटन के मौके पर यहां कहा कि यह भाजपा की ताकत है जिसने विपक्षी दलों को एकजुट होने के लिए विवश किया है।

 नागपुर। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से 2019 में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेने का शनिवार को आह्वान किया। गडकरी ने पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्धाटन के मौके पर यहां कहा कि यह भाजपा की ताकत है जिसने विपक्षी दलों को एकजुट होने के लिए विवश किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण निश्चय के साथ काम करेगी।

 


गडकरी ने कहा, ‘‘मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप पूर्ण निश्चय और ताकत के साथ काम करने का संकल्प लें ताकि आगामी चुनाव में हम एक बार फिर पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएं और पिछड़ा वर्गों के साथ न्याय करने तथा भारत को समृद्ध, प्रगतिशील और शक्तिशाली बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।’’ 
 
 
केन्द्रीय मंत्री का यह बयान हाल में की गयी उन टिप्पणियों के बाद सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा नेतृत्व को विधानसभा चुनावों में असफलताओं की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने कभी पार्टी नेतृत्व को निशाना बनाया। गडकरी ने कहा कि सामाजिक-आर्थिक समानता भाजपा की ‘धारणा और विचारधारा’ है।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story