• कैप्टन ने राहुल और प्रियंका को बताया अनुभवहीन, बोले- सिद्धू बना CM चेहरा तो उतारूंगा उम्मीदवार

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहली बार राहुल और प्रियंका गांधी के बारे में टिप्पणी की है। उन्होंने दोनों को ही अनुभवहीन बताया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह हैं। यह इस तरह खत्म नहीं होना चाहिए था। मैं आहत हूं।

चंडीगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि सिद्धू को रोकने के लिए वो कुछ भी करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव में वो सिद्धू के खिलाफ अपना उम्मीदवार भी उतारेंगे। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब में चन्नी को दलित सीएम नियुक्त कर कांग्रेस ने चला मास्टरस्ट्रोक? 

देश के लिए खतरा है सिद्धू

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को देश के लिए खतरा बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सिद्धू को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाएगी तो वह उनकी हार को सुनिश्चित करने के लिए अपना उम्मीदवार उतारेंगे। 

सोनिया को की थी इस्तीफे की पेशकश

इसी बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि 3 हफ्ते पहले उन्होंने पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी को इस्तीफे की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने मुझे पद पर बने रहने के लिए कहा था। अगर उन्होंने मुझे फोन किया होता और पद छोड़ने के लिए कहा होता तो मैं पद छोड़ देता।

बच्चों की तरह हैं राहुल और प्रियंका

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहली बार राहुल और प्रियंका गांधी के बारे में टिप्पणी की है। उन्होंने दोनों को ही अनुभवहीन बताया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह हैं। यह इस तरह खत्म नहीं होना चाहिए था। मैं आहत हूं।  

इसे भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस का कलह समाप्त कर छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचा गांधी परिवार, चन्नी की ताजपोशी देख पायलट की जगी आस 

उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया कि प्रियंका और राहुल अनुभवहीन हैं और उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के खिलाफ उम्मीदवार उतारने की बात कहकर साफ कर दिया है कि वो भविष्य में पार्टी को अलविदा कह देंगे। हालांकि अभी इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है।