आतिशी के आरोप पर गंभीर का पलटवार, कहा- दोषी हुआ तो छोड़ दूंगा राजनीति

By अंकित सिंह | Publish Date: May 9 2019 5:01PM
आतिशी के आरोप पर गंभीर का पलटवार, कहा- दोषी हुआ तो छोड़ दूंगा राजनीति
Image Source: Google

गंभीर ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा और यदि नहीं हुआ तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगे?

पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी अपने खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते समय रो पड़ीं और दावा किया कि उनके प्रतिद्वंद्वी भाजपा के गौतम गंभीर ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाये हैं। इसके बाद गौतम गंभीर ने भी आतिशीव और आम आदमी पार्टी पर पटलवार किया है। 

भाजपा को जिताए

 
गंभीर से इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अरविंद केजरीवाल से कहा कि आप जिस तरीके की राजनीति कर रहे है उससे मुझे घृणा आ रही है। आप चुनाव जीतने के लिए अपनी ही साथी को अपमानित कर रहे है। गंभीर ने आगे यह भी कहा कि आप जिस तरह की राजनीति कर रहे हो उसके लिए किसी को आप के दिमाग को आपके ही झाड़ू से साफ करने की जरूरत है। 


गंभीर ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा और यदि नहीं हुआ तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगे? उन्होंने कहा कि मुझे आपके जैसे मुस्यमंत्री पर शर्म आती है। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story