केरल के कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर साइकिल में छुपाया गया सोना जब्त

seized
ANI
कोझिकोड के कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से होने वाली सोने की तस्करी पर सीमा शुल्क द्वारा लगाम लगाये जाने के प्रयासों के बावजूद अधिकारियों ने शनिवार को सोने को छिपाने के एक शातिर तरीके का पता लगाया। सीमा शुल्क अधिकारियों ने बताया कि यात्री ने दुबई से एक साइकिल खरीदी थी।

कोझिकोड (केरल)। कोझिकोड के कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से होने वाली सोने की तस्करी पर सीमा शुल्क द्वारा लगाम लगाये जाने के प्रयासों के बावजूद अधिकारियों ने शनिवार को सोने को छिपाने के एक शातिर तरीके का पता लगाया। सीमा शुल्क अधिकारियों ने बताया कि यात्री ने दुबई से एक साइकिल खरीदी थी और उसकी सीट के नीचे सोना छिपा दिया था।

इसे भी पढ़ें: मीट खाने वाले पुरुष नहीं बना पाएंगे महिलाओं के साथ संबंध, PETA का यह फैसला है वजह

उन्होंने बताया कि साइकिल सीट के नीचे की स्प्रिंग एक किलोग्राम सोने की बनी थी। उनके अनुसार जब इस साइकिल की सघन जांच की गयी तब सीमा शुल्क विभाग को इसके बारे में पता चला। उनके मुताबिक इस जब्ती के सिलसिले में यात्री-- इडाकुलम के निवासी अब्दुल शेरिफ के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। एक अधीक्षक समेत कुछ सीमा शुल्क अधिकारियों को सोने की तस्करी के रैकेट में मिलीभगत को लेकर हाल में निलंबित कर दिया गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़