जम्मू कश्मीर में पर्यटन के लौटे अच्छे दिन, नए साल के मौके पर पूरी तरह बुक हुए होटल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2020   21:38
जम्मू कश्मीर में पर्यटन के लौटे अच्छे दिन, नए साल के मौके पर पूरी तरह बुक हुए होटल

जम्मू कश्मीर में हालिया बर्फबारी ने पर्यटकों के चेहरे खिला दिए हैं और लोकप्रिय पर्यटन स्थल गुलमर्ग में हर रोज 700-800 पर्यटकों की मेजबानी कर रहा है।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में पर्यटन उद्योग के ‘‘अच्छे पुराने दिन’’ लौट आए हैं और कोविड-19 महामारी की चिंता छोड़ पर्यटक इस केंद्रशासित प्रदेश में लुत्फ उठाने पहुंच रहे हैं। नए साल से कई सप्ताह पहले ही सभी होटल पूरी तरह बुक हो चुके हैं। महामारी की वजह से नियमित अंतरराष्ट्रीय उड़ानें स्थगित हैं और ऐसे में देशभर के पर्यटकों को कश्मीर घाटी खूब लुभा रही है तथा यहां पर्यटन उद्योग के ‘‘अच्छे पुराने दिन’’ लौट आए हैं। 

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु के कुन्नूर में यह हैं घूमने की बेहतरीन जगहें 

केंद्रशासित प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के हर रोज 250-300 मामले सामने आ रहे हैं जो देश के अन्य हिस्सों के मुकाबले बेहद कम हैं। जम्मू कश्मीर में हालिया बर्फबारी ने पर्यटकों के चेहरे खिला दिए हैं और लोकप्रिय पर्यटन स्थल गुलमर्ग में हर रोज 700-800 पर्यटकों की मेजबानी कर रहा है। अधिकारियों ने कहा कि पर्यटन में उछाल जम्मू कश्मीर के लिए बहुत अच्छा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।