अखिलेश यादव ने योगी के गढ़ में भरी चुनावी हूंकार

अखिलेश यादव ने योगी के गढ़ में भरी चुनावी हूंकार
प्रतिरूप फोटो

अखिलेश यादव ने जनता को संबोधित करते हुए ग्रामीण विधानसभा के पार्टी प्रत्याशी विजय बहादुर यादव व शहर विधानसभा प्रत्याशी सुभावती शुक्ला व जनपद के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीताने का अपील किया।

गोरखपुर। नेताजी सुभाष चंद्र बोस नगर के नगर निगम मैदान में ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी विजय बहादुर यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी का स्वागत करते हुए साईकिल भेट किया। अखिलेश यादव ने जनता को संबोधित करते हुए ग्रामीण विधानसभा के पार्टी प्रत्याशी विजय बहादुर यादव व शहर विधानसभा प्रत्याशी सुभावती शुक्ला व जनपद के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीताने का अपील किया। अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा सूरजकुंड फ्लाईओवर होते हुए दुर्गाबाड़ी चौक, गंगेश चौक, तिवारी हाता होते हुए जटाशंकर चौक, धर्मशाला चौक, ट्रैफिक पुलिस चौकी चौराहा, पटेल चौक होते काली मंदिर चौक पहुंची।

रास्ते में जनता का जनसैलाब उमड़ पड़ा था लोग अपने नेता को देखने के लिए छत के ऊपर चढ़कर अपने नेता का दीदार कर रहे थे और पुष्प वर्षा कर रहे थे। अखिलेश यादव हाथ हिला कर व हाथ जोड़कर सबका अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। युवाओं का जोश उत्साह जनक था। अपार जनसमूह बस के साथ साथ चल रहा था। अखिलेश यादव बस से हाथ निकालकर युवाओं से हाथ मिला रहे थे।  यात्रा के गोलघर काली मंदिर पहुचने पर हजारों कर्मकांडी ब्राह्मणों ने शंख बजाकर  अखिलेश यादव का स्वागत किया और 10 मार्च को अखिलेश यादव  को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया। समाजवादी पार्टी गोरखपुर शहर प्रत्याशी सुभावती शुक्ला व उनके पुत्र अरविंद शुक्ला व अमित शुक्ला ने परशुराम की मूर्ति व फरसा देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्वागत किया।

शहर प्रत्याशी सुभावती शुक्ला के हवाले से उनके पुत्र अरविंद शुक्ला ने कहा कि स्वर्गीय उपेंद्र दत्त शुक्ल की मृत्यु के उपरांत परिवार की उपेक्षा भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा किया गया जिससे पूरा परिवार पूरी तरह टूट चुका था ऐसे वक्त में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  द्वारा पूरे परिवार को समाजवादी परिवार में जोड़कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। शहर विधानसभा से चुनाव लड़ने का मौका दिया।  सुभावती शुक्ला व विजय बहादुर यादव ने जनता से अपने पक्ष में मतदान की अपील किया। रास्ते में शहर विधानसभा प्रत्याशी सुभावती शुक्ला व ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी विजय बहादुर यादव ने अखिलेश यादव के साथ विजय रथ यात्रा के बस के ऊपर चढ़कर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।