भाजयुमो का डोर टू डोर जनसंपर्क, कमल खिलाने की अपील कर रहे कार्यकर्ता

BJYM
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Feb 10, 2022 1:49PM
हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि जनकल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने का कार्य किया जायेगा तथा शहर के प्रमुख चौराहों पर कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार की नीतियों को पोस्टर प्ले कार्ड के माध्यम से दर्शाया जायेगा।

गोरखपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा गोरखपुर महानगर के ग्रामीण विधानसभा की बैठक धर्मशाला स्थित विश्वकर्मा मंदिर पर आयोजित की गई । तत्पश्चात कार्यकर्ता व पदाधिकारियों द्वारा जनसंपर्क किया गया  बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह उपस्थित रहे। हर्षवर्धन सिंह ने कहा की जब से योगी आदित्यनाथ को शहर विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया है तब से गोरखपुर वासियों में बहुत ही हर्ष है चुनाव को लेकर लोग बहुत ही उत्सुक हैं। प्रदेश में 2017 से योगी सरकार बनने के बाद जिनके पास छत नहीं था उनको पक्का मकान दिया, शौचालय नहीं था वह लोग रोड किनारे गांव व खुले में शौच करते थे आज अपने शौचालय में शौच करते हैं।

 

उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना के तहत 500000 तक मुफ्त इलाज करा सकते हैं। कोरोना काल में मुफ्त राशन दिया गया ताकि किसी भी गरीब को भोजन किए बिना सोना ना पड़े । हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि जनकल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने का कार्य करेंगे तथा शहर के प्रमुख चौराहों पर कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार की नीतियों को पोस्टर प्ले कार्ड के माध्यम से दर्शायेंगे। 

पोस्टर कार्ड लिखी गयी पंक्ति

चला बुलडोजर रुके अवैध कारोबार, बंद किये वसूली के कारोबार,

बहू बेटी को सुरक्षा और अधिकार, यूपी मांगे फिर भाजपा सरकार 

बेहतर सुरक्षा कानून व्यवस्था में सुधार,आयुष्मान भारत गरीब को मिल रहा मुफ्त उपचार

 

गरीबों के पक्के मकान का सपना साकार, मुफ्त राशन गरीब के द्वार 

सोच ईमानदार काम दमदार एक बार फिर भाजपा सरकार

बिना भेदभाव भर्ती रोजगार, कर्ज माफी से किसानों के जीवन में सुधार 

चला बुलडोजर रुके अवैध कारोबार, बंद किये वसूली के कारोबार 

यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार

 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष सत्यार्थ मिश्रा ने अतिथियों का आभार ज्ञापन भी किया। इस दौरान मुख्य रूप से एथलीट अभिषेक मिश्रा, भाजयुमो उपाध्यक्ष सूरज राय, क्षेत्रीय मंत्री अम्बिकेश दुबे, महानगर उपाध्यक्ष अमित नारायण मल्ल आदि उपस्थित रहे।

अन्य न्यूज़