समाजवादी विचारधारा से प्रेरित होकर कार्यकर्ताओं ने ली सदस्यता

SP
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Jan 31, 2022 10:49PM
जिलाध्यक्ष अवधेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवार में आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है। हम आपसे उम्मीद करते हैं कि इस चुनाव में आप लोग माननीय अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना कीमती समय देते हुए घर-घर प्रचार करने का काम करेंगे।

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी के बेतियाहाता स्थित कार्यालय पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं महामंत्री गया नारायण लाल श्रीवास्तव पूर्व अध्यक्ष, महामंत्री प्रमोद कुमार पांडेय, वरिष्ठ अधिवक्ता अनुज अस्थाना, मानबेला निवासी गिरिजेश यादव, सूरज भारती, सुनील भारती, गणेश रौनियार, रितेश भारती, बलराम भारती, सनी कुमार, मोनू घोसी, नूर मोहम्मद, सिकंदर अली व अवधेश ने अपने साथियों के साथ समाजवादी विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष अवधेश यादव के समक्ष समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

जिलाध्यक्ष अवधेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवार में आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है। हम आपसे उम्मीद करते हैं कि इस चुनाव में आप लोग माननीय अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना कीमती समय देते हुए घर-घर प्रचार करने का काम करेंगे। भाजपा राज में समाज का हर वर्ग दुश्वारियां झेल रहा है। किसान नौजवान के हालात तो बद से बदतर होते जा रहें हैं। जनसामान्य और महिलाएं असुरक्षाग्रस्त हैं। सिर्फ सत्ता संरक्षित अपराधी बेखौफ हैं। भाजपा गरीबों के विरूद्ध साजिश रचती है। उसका पूरा रवैया नकारात्मक सोच से भरा है।

भाजपा को सिर्फ और सिर्फ सत्ता की भूख है। सत्ता पाने के लिए वह किसी स्तर तक जा सकती है। भाजपा सरकार से किसान, नौजवान, व्यापारी, अधिवक्ता, शिक्षक, कर्मचारी सहित समाज के सभी वर्ग परेशान है। महंगाई की मार से लोगों की कमरतोड़ दी है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। बेरोजगारी से जूझ रहे नौजवानों की कहीं सुनवाई नहीं है। नौकरी की मांग पर लाठियां मिलती हैं। आप सभी साथी 10-10 की टोली बनाकर गांव-गांव, घर-घर जाकर जनता को सच्चाई से अवगत कराएं। समाजवादी सरकार में ही यूपी का कायाकल्प होगा। हर तरफ खुशहाली होगी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़