महापौर के अर्दली का सेवानिवृत्ति विदाई समारोह हुआ सम्पन्न

NAGAR NIGAM
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Jan 31, 2022 9:35PM
महापौर ने सेवानिवृत्त अर्दली से कहा कि जब भी नगर निगम से सम्बन्धित कोई भी आवश्यकता हो बेझिझक आयें सभी आपका पूर्ण रूप से सहयोग करेंगे। महापौर ने अपने उद्बोधन में सेवानिवृत्त होने के उपरान्त अपने परिवार के दायित्वों का भली-भॉंति निवर्हन करते तथा स्वस्थ्य रहने का आर्शीवाद दिया।

गोरखपुर। महापौर सीताराम जायसवाल के कार्यालय में कार्यरत राधाकृष्ण चौधरी अर्दली/अनुचर की सेवानिवृत्ति दिनांक 31-01-2022 को हुई। महापौर के अध्यक्षता में उप सभापति ऋषि मोहन वर्मा, मुख्य नगर लेखा परीक्षक हुबई चौहान, पार्षद आलोक सिंह विशेन, देवेन्द्र कुमार गौड़, चन्द्र प्रकाश सिंह आदि पार्षद सहित महापौर के पी0ए0 मु0 आरिफ सिद्दीक़ी लेखा विभाग के सहायक लेखाधिकारी छोटेलाल यादव, लेखाकार एजाज आलम के साथ काफी संख्या में उपस्थित कर्मचारियों के बीच भव्य स्वागत करते हुए माल्यार्पण करने के साथ महापौर द्वार शाल ओढ़कार एवं अन्य लोगों द्वारा अनेक भेंट देकर भावभीनी विदाई की गयी। 

इसे भी पढ़ें: 12 हजार का फोन रखते हैं योगी, रिवाल्वर और राइफल के हैं मालिक, नहीं है कोई जमीन, मकान और गाड़ी

महापौर ने अपने उद्बोधन में सेवानिवृत्त होने के उपरान्त अपने परिवार के दायित्वों का भली-भॉंति निवर्हन करते तथा स्वस्थ्य रहने का आर्शीवाद दिया तथा उप सभापति एवं मुख्य नगर लेखा परीक्षक, पार्षद आलोक सिंह ‘‘विशेन‘‘ एवं महापौर के पी0ए0 मु0 आरिफ सिद्दीक़ी द्वारा उनके कुशलतापूर्वक विनम्र भाव से सेवा पूर्ण कर बिना किसी आरोप के सेवा पूरी करने पर बधाई देते हुए स्वस्थ्य रहने की कामना की गयी। यह कहा गया कि जब भी नगर निगम से सम्बन्धित कोई भी आवश्यकता हो बेझिझक आयें सभी आपका पूर्ण रूप से सहयोग करेंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़