सरकार अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए उठा रही सभी जरूरी कदम: जावड़ेकर

government-is-taking-all-necessary-steps-by-lifting-it-to-strengthen-the-economy-javadekar
कांग्रेस को इस तरह की लोकप्रियता कभी नहीं मिली और ना कभी मिलेगी। मैं बस इतना कह सकता हूं कि अंगूर खट्टे हैं।’’ जावड़ेकर के पास सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय का प्रभार है।

नयी दिल्ली। देश में कोई आर्थिक संकट नहीं है। सरकार अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए सभी जरूरी कदम उठा रही है। यह बात बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कही। जावड़ेकर यहां अपने आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने की दिशा में सरकार ने सभी जरूरी कदम उठाए हैं और मैं यह कहना चाहता हूं कि देश की अर्थव्यवस्था के बुनियादी पहलू मजबूत बने हुए हैं। हम किसी तरह के (आर्थिक) संकट में नहीं है।

इसे भी पढ़ें: देशद्रोही नारे लगाने वालों का समर्थन करते हैं केजरीवाल: जावड़ेकर

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों की ओर से कुछ प्रतिक्रियाएं मिली हैं लेकिन हम सभी मुद्दों का समाधान कर रहे हैं।’’ आर्थिक गतिविधियों में नरमी के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका के ह्यूस्टन में होने वाले कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ पर कांग्रेस के हमले के बारे में जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस को कभी मोदी की तरह का अवसर नहीं मिला। जावड़ेकर ने कहा कि, ‘‘ हाउडी मोदी कार्यक्रम वाला स्टेडियम पहले ही हाउसफुल हो गया है। कांग्रेस को इस तरह की लोकप्रियता कभी नहीं मिली और ना कभी मिलेगी। मैं बस इतना कह सकता हूं कि अंगूर खट्टे हैं।’’ जावड़ेकर के पास सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय का प्रभार है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़