हरियाणा के विधायकों को गैंगस्टरों से मिली धमकी, STF को सौंपी गई जांच, जानिए क्या है पूरा मामला

B Satheesh Balan
ANI Image
आईजीपी स्पेशल टास्क फोर्स बी सतीश बालन ने बताया कि कुछ विधायकों को धमकियां मिली थीं, और पैसे की मांग की गई थी। इसको लेकर उच्च स्तरीय बैठक हुई। इस पर विचार-विमर्श करने के बाद आखिरकार मामले को आगे की जांच के लिए एसटीएफ को सौंप दिया गया।

हिसार। हरियाणा के कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायकों को गैंगस्टर से धमकी मिल रही है। ऐसे में पुलिस अधिकारियों ने इस विषय पर एक उच्च स्तरीय बैठक की है। जिसके बाद विधायकों को मिल रही धमकी की जांच एसटीएफ को सौंप दी गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के विधायकों से गैंगस्टरों ने पैसों की भी डिमांड की। इस मामले में दो संदिग्धों को पकड़ा जा चुका है।

इसे भी पढ़ें: देश के बंटवारे को मनोहर लाल ने बताया दर्दनाक, बोले- आज भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश हो सकते हैं एक 

STF को सौंपी गई जांच

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आईजीपी स्पेशल टास्क फोर्स बी सतीश बालन ने बताया कि कुछ विधायकों को धमकियां मिली थीं, और पैसे की मांग की गई थी। इसको लेकर उच्च स्तरीय बैठक हुई। इस पर विचार-विमर्श करने के बाद आखिरकार मामले को आगे की जांच के लिए एसटीएफ को सौंप दिया गया।

उन्होंने बताया कि विधायकों को पंजाबी, हिंदी और अन्य भाषाओं में धमकी दी गई। हमने मुंबई में उन्हें ट्रेस करने की कोशिश की। महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क किया गया। पहले दो संदिग्धों को पकड़ा गया और भी संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। कई मोबाइल फोन, सिम कार्ड, एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने जेपी नड्डा और खट्टर से की मुलाकात 

व्हाट्सएप कॉल से मिली धमकियां

आपको बता दें कि विधायकों को स्थानीय नंबर से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से धमकियां मिल रही है। विधायकों को धमकी देने वालों ने खुद को गोल्डी बराड़ गैंग का सदस्य बताया था और पांच लाख रुपए मांगे थे। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने नंबर को ट्रेस करना शुरू कर दिया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़