मोदी सरकार ने महिलाओं को दिलाया उनका हक: हेमा मालिनी

hema-malini-thanks-pm-modi-for-facilitating-women-empowerment
राष्ट्रपति अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से बदलाव हो रहा है।

नयी दिल्ली। भाजपा सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोमवार को लोकसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में देश में तेजी से बदलाव हो रहा है, ‘न्यू इंडिया’ का सपना देश के सवा सौ करोड़ लोगों की आंखों से देखा जा रहा है और आज किसी में दम नहीं है कि वह भारत को कोई आंख दिखाये। राष्ट्रपति अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से बदलाव हो रहा है। पिछले 5 वर्षो में इस दिशा में काम पहले ही शुरू हो चुका है। यही कारण है कि लोगों ने हमारे काम पर बड़ी मुहर लगाने के साथ साथ हमें भारी अंतर से जीत दिलाई है। लोगों ने जाति एवं पंथ से परे हटकर वोट दिया।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में बोलीं महुआ मोइत्रा, फासीवाद की ओर बढ़ रहा है देश

उन्होंने कहा कि हर सच्चा भारतीय अपने देश को फलता फूलता एवं विकसित होते देखना चाहता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में स्वच्छता सहित अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से नये भारत के निर्माण कार्य को आगे बढ़ाया जा रहा है। किसान एवं जवानों के कल्याण पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है और शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी काफी काम हुआ है। हेमा मालिनी ने कहा कि मोदी सरकार के तहत सबसे बड़ा काम महिला सशक्तिकरण का हुआ है और आज हर क्षेत्र में महिलाएं आगे आ रही हैं। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न्यू इंडिया का निर्माण किया जा रहा है। ‘न्यू इंडिया’ का सपना देश के सवा सौ करोड़ लोगों की आंखों से देखा जा रहा है और आज किसी में दम नहीं है कि वह भारत को आंख भी दिखाये।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़