तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने मासूम को रौंदा, बच्चे की मौके पर ही मौत

तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने मासूम को रौंदा, बच्चे की मौके पर ही मौत

घटना के बाद ट्रेक्टर चालक को पकड़ लिया गया। जिसे पुलिस अपने साथ ले गई। बताया जाता है कि ट्रेक्टर चालक नशे में था इसलिए यह दुर्घटना हुई है। बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर चालक ने सोमवार को एक मासूम बच्चे को उसके घर के सामने ही कुचल दिया। घटना इतनी भीषण थी कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। गुना-अशोकनगर रोड पर ग्राम मावन निवासी फरदीन खान (9) अपने घर के सामने ही गैस पाइप लाइन की खुदाई से निकली मुरम के ढेर पर बैठा था। जबकि  ट्रेक्टर ट्रॉली सडक़ किनारे पलट गई। इसी दौरान गुना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेक्टर ट्रॉली सडक़ को छोड़ मासूम बच्चे पर चढ़ गई, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई तथा ट्रेक्टर ट्रॉली पलट गई। घटना के बाद ट्रेक्टर चालक को पकड़ लिया गया। जिसे पुलिस अपने साथ ले गई। बताया जाता है कि ट्रेक्टर चालक नशे में था इसलिए यह दुर्घटना हुई है। बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में एसडीएम को मिली सज़ा, मास्क न लाने पर मुँह पर फेंका था पानी

ट्रैक्टर ट्रॉली गुना से अशोकनगर की ओर जा रही थी। घटना के समय ट्रॉली खाली थी। जिसे वह गुना में खाली कर फिर से भरने जा रहा था। बच्चे के परिजनों ने बताया कि ट्रेक्टर चालक शराब के नशे में था, इसलिए उसने सडक़ से काफी दूर मुरम पर बैठे बच्चे को कुचल दिया। घटना के बाद चालक को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...