मध्य प्रदेश में एसडीएम को मिली सज़ा, मास्क न लाने पर मुँह पर फेंका था पानी

मध्य प्रदेश में एसडीएम को मिली सज़ा,  मास्क न लाने पर मुँह पर फेंका था पानी

एसडीएम झांसी रोड अनिल बनवारिया जब फूलबाग एरिया में पहुंचे तो वहां एक सिंघाड़े का ठेला लगाने वाला बिना मास्क के मिला। एसडीएम ने उसे पास आने के लिए कहा, तो वह भागने लगा। इस पर एसडीएम अनिल बनवरिया ने उसी की बाल्टी से पानी भरकर उसके चेहरे पर फेंक दिया।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बिना मास्क लगाए धंधा कर रहे एक ठेले वाले के मुंह पर पानी फेंकने वाले एसडीएम को कलेक्टर ने को हटा दिया है। इसके साथ ही एसडीएम को कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है। एसडीएम की इस हरकत का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम को सिटी सर्कल में एसडीएम के मार्गदर्शन में टीमें बिना मास्क के बाहर निकलने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई के लिए निकलीं थी।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 1,766 नए मामले, 11 लोगों की मौत

एसडीएम झांसी रोड अनिल बनवारिया जब फूलबाग एरिया में पहुंचे तो वहां एक सिंघाड़े का ठेला लगाने वाला बिना मास्क के मिला। एसडीएम ने उसे पास आने के लिए कहा,  तो वह भागने लगा। इस पर एसडीएम अनिल बनवरिया ने उसी की बाल्टी से पानी भरकर उसके चेहरे पर फेंक दिया। इसके बाद दो बार ऐसा और किया गया। एसडीएम की इस हरकत का वीडियो सोमवार दोपहर को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद कलेक्टर को एसडीएम को हटाते हुए उन्हें शोकॉज नोटिस दिया है। नोटिस का जवाब तीन दिनों में मांगा गया है।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।