हिंदुओं के पास भाजपा के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है: योगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 8:18AM
हिंदुओं के पास भाजपा के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है: योगी
Image Source: Google

योगी आदित्यनाथ ने कहा, सपा-बसपा, रालोद और कांग्रेस को अगर अली पर विश्वास है, तो हमें बजरंगबली पर पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा, वे (सपा—बसपा—रालोद और कांग्रेस) मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें वोट नहीं देंगे।

मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि हिन्दुओं के पास भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है। उन्होंने कहा, जिस तरह बसपा प्रमुख मायावती ने मुस्लिमों के लिए वोट मांगे हैं। मुस्लिमों से कहा है कि वे सिर्फ गठबंधन के लिए वोट करें और अपना वोट बंटने ना दें। अब हिंदुओं के पास भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा,  सपा-बसपा, रालोद और कांग्रेस को अगर अली पर विश्वास है, तो हमें बजरंगबली पर पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा, वे (सपा—बसपा—रालोद और कांग्रेस) मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें वोट नहीं देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये वे लोग हैं जो मुस्लिम लीग जैसे हरे वायरस के साथ मिलकर देश को बर्बाद करना चाहते हैं। अब समय आ गया है कि इस हरे वायरस को सदैव के लिए खत्म किया जाना चाहिए।


उल्लेखनीय है कि मायावती ने देवबंद में गठबंधन की संयुक्त रैली में कहा था कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हर समुदाय के लोग रहते हैं। सहारनपुर, बरेली में मुसलमानों की आबादी काफी अधिक है।  मैं उनसे कहना चाहती हूं कि वे कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बंटने ना दें। अपना वोट सपा—बसपा—रालोद गठबंधन को दें। योगी शुक्रवार को गाजियाबाद में मोदी जी की सेना कहकर विवादों के घेरे में आ चुके हैं। इसके बाद चुनाव आयोग को उन्हें आगाह करना पडा कि वे भविष्य में अपने वक्तव्यों में सतर्कता बरतें।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video