गृह मंत्री राजनाथ सिंह का आरोप, कांग्रेस की सरकारों में बढ़ा आतंकवाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 8:18PM
गृह मंत्री राजनाथ सिंह का आरोप, कांग्रेस की सरकारों में बढ़ा आतंकवाद
Image Source: Google

गृह मंत्री ने दावा किया कि मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था में जबरदस्त सुधार हुआ है। पहले भारत अर्थव्यवस्था के मामले में नौवें स्थान पर था, मगर अब वह पांचवें स्थान पर पहुंचकर रूस, चीन और अमेरिका जैसे शक्तिशाली देशों के बराबर आ गया है।

जालौन (उप्र)।  केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकारों के शासनकाल में आतंकवाद कम होने के बजाय बढ़ा है, मगर नरेन्द्र मोदी की सरकार ने इस सूरत को बदल दिया है। सिंह ने यहां विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकारों के राज में आतंकवाद कम नहीं हुआ बल्कि बढ़ता गया। मगर मोदी के नेतृत्व में भारत ने आतंकवाद पर करारी चोट की है।

भाजपा को जिताए

 
उन्होंने कहा  आज सूरत बदल गयी है। सेना के जवानों का मनोबल बढ़ा है। वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी को छेड़ते नहीं हैं लेकिन अगर कोई देश, आतंकवादी या अलगाववादी ताकत भारत की ओर गलत नीयत से देखता और किसी तरह की हिमाकत करता है तो भारत उसे छोड़ता भी नहीं है। 


गृह मंत्री ने दावा किया कि मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था में जबरदस्त सुधार हुआ है। पहले भारत अर्थव्यवस्था के मामले में नौवें स्थान पर था, मगर अब वह पांचवें स्थान पर पहुंचकर रूस, चीन और अमेरिका जैसे शक्तिशाली देशों के बराबर आ गया है। वर्ष 2030 तक भारत सबसे आगे होगा। उन्होंने सपा—बसपा गठबंधन पर व्यंग्य करते हुए कहा कि हार के डर से और मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिये इन पार्टियों ने गठबंधन किया है। सपा और बसपा ऊपर से अवश्य मिले हुए हैं लेकिन उनके दिल अब भी एक—दूसरे के खिलाफ हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video