क्या भाजपा में शामिल होने वाले हैं हार्दिक पटेल ? सत्तारूढ़ दल की तारीफ करते हुए जाने से किया इनकार

क्या भाजपा में शामिल होने वाले हैं हार्दिक पटेल ? सत्तारूढ़ दल की तारीफ करते हुए जाने से किया इनकार
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि मेरा भाजपा में जाने का कोई इरादा नहीं है। मैं भाजपा द्वारा हाल ही में लिए गए राजनीतिक फैसलों का स्वागत करता हूं। इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात में पार्टी मजबूत है क्योंकि उनके पास निर्णय लेने की क्षमता के साथ नेतृत्व है... मुझे उम्मीद है कि आलाकमान मेरी बात सुनेगा।

अहमदाबाद। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर से पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल कांग्रेस नेतृत्व से काफी ज्यादा नाखुद दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तारीफ की है। हालांकि उन्होंने साफ कर दिया है कि वो भाजपा में नहीं शामिल होने वाले हैं। क्योंकि कयास लगाए जा रहे थे कि रामभक्त हार्दिक पटेल जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: राम भक्त पटेल कांग्रेस को दे सकते हैं बड़ा झटका, बीजेपी करेगी 'हार्दिक' स्वागत?

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि मेरा भाजपा में जाने का कोई इरादा नहीं है। मैं भाजपा द्वारा हाल ही में लिए गए राजनीतिक फैसलों का स्वागत करता हूं। इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात में पार्टी मजबूत है क्योंकि उनके पास निर्णय लेने की क्षमता के साथ नेतृत्व है... मुझे उम्मीद है कि आलाकमान मेरी बात सुनेगा।

हमेशा मौजूद रहता है विकल्प

इससे पहले हार्दिक पटेल ने कहा था कि हमारी चिंता प्रदेश की जनता को लेकर है। मेरी नाराजगी राहुल जी और प्रियंका जी से नहीं है। मेरी नाराजगी राज्य नेतृत्व से है। राज्य नेतृत्व ने ईमानदारी से जो हमारा उपयोग होना चाहिए वो आजतक नहीं किया। हमारे पास विकल्प हमेशा मौजूद रहता है, हमें हमारा भविष्य भी देखना है। मेरी उम्र मात्र 28 साल है। राज्य के लोग अगले 40 साल तक नेतृत्व करने का अवसर देंगे। मेरा मकसद साफ है कि गुजरात को किस दिशा में आगे ले जा सकूं। 

इसे भी पढ़ें: जिग्नेश मेवानी की गिरफ्तारी पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा- अब तो देश में विधायक भी सुरक्षित नहीं 

उन्होंने कुछ वक्त पहले आरोप लगाया था कि कांग्रेस का प्रदेश नेतृत्व उन्हें परेशान कर रहा है और राज्य के कांग्रेस नेता चाहते हैं कि मैं पार्टी छोड़ दूं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी ओर से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को इसकी जानकारी दी गई है। लेकिन दुख की बात है कि कोई निर्णय नहीं हुआ।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।