अगर कुछ गलत नहीं किया तो डर क्यों रहे हैं ? संजय राउत पर ED की कार्रवाई को लेकर बोले एकनाथ शिंदे

Eknath Shinde
ANI Image
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य के मंत्रिमंडल के गठन के लिए मंत्रालयों का आंवटन जल्द तय किया जाएगा। हम उपमुख्यमंत्री के साथ मिलकर राज्य के विकास पर काम कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी को लेकर भी टिप्पणी की है।

मुंबई। एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण किए हुए एक महीने से अधिक का समय हो चुका है लेकिन अभी तक एकनाथ शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं है। जिसको लेकर विपक्षी दल लगातार निशाना साधा रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम उपमुख्यमंत्री के साथ मिलकर राज्य के विकास पर काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे को एकनाथ शिंदे की परोक्ष चेतावनी, बोले- यदि मैंने बोलना शुरू किया तो भूकंप आ जाएगा 

जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य के मंत्रिमंडल के गठन के लिए मंत्रालयों का आंवटन जल्द तय किया जाएगा। हम उपमुख्यमंत्री के साथ मिलकर राज्य के विकास पर काम कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी को लेकर भी टिप्पणी की है।

इसे भी पढ़ें: नाना पटोले की मांग, महाराष्ट्र का अपमान करने वाले राज्यपाल कोश्यारी को वापस बुलाए केंद्र सरकार 

एकनाथ शिंदे ने कहा कि इसकी जांच चल रही है। अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो वे डर क्यों रहे हैं? वह एक बड़े एमवीए नेता थे। किसी को हमारी पार्टी में इसलिए नहीं आना चाहिए क्योंकि उनको ईडी से डर लगता है। ईडी ने पहले भी जांच की थी। अगर ईडी केंद्र सरकार के डर से काम करता है तो सुप्रीम कोर्ट को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। ईडी अपना काम कर रहा है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़