बीजेपी की संभागीय बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने पदाधिकारियों को लगाई फटकार

बीजेपी की संभागीय बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने पदाधिकारियों को लगाई फटकार

पी मुरलीधर राव ने साफ शब्दों में कहा कि अगर आपको स्वागत सत्कार का शौक है, तो दूसरे कार्यकर्ताओं को भी यह शौक होगा। बिना किसी कारण के कई योग्य नेता और कार्यकर्ताओं को बेरोजगार किया हुआ है।

भोपाल। बीजेपी कार्यालय में चार संभागों की बारी-बारी बैठक हुई। बीजेपी के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, बीजेपी प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव और वी डी शर्मा ने बैठक ली। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मंत्री और विधायक मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें:MP बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

आपको बता दें कि सभी विधायकों से वन टू वन चर्चा की गई है। पहले चरण में होशंगाबाद और भोपाल संभाग की बैठक हुई। और उसके बाद इंदौर और उज्जैन संभाग के विधायकों के साथ बैठक हुई।

बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने बीजेपी जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने पदाधिकारियों को फटकार लगाई है। वहीं निगम मंडल और जिला कार्यकारिणी में हो रही देरी पर भी मुरलीधर राव ने फटकार लगाई है।

इसे भी पढ़ें:कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी, देश में 24 घंटे में 10,549 नए मामले आये सामने, 488 लोगों की मौत 

दरअसल पी मुरलीधर राव ने साफ शब्दों में कहा कि अगर आपको स्वागत सत्कार का शौक है, तो दूसरे कार्यकर्ताओं को भी यह शौक होगा। बिना किसी कारण के कई योग्य नेता और कार्यकर्ताओं को बेरोजगार किया हुआ है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।