जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, 3 घुसपैठियों को किया ढेर, भारी मात्रा में असलहा, बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, 3 घुसपैठियों को किया ढेर, भारी मात्रा में असलहा, बारूद बरामद

अधिकारी ने बताया कि एनकाउंटर में 3 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए हैं। जिसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। उनके पास 5 एके-47, 8 पिस्टल, 50 हैंड ग्रेनेड मिले हैं।

नयी दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। आपको बता दें कि भारतीय सेना ने उरी में 3 पाकिस्तानी घुसपैठियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इन आतंकियों के पास में भारी मात्रा में असलहा, बारूद बरामद किया है। दरअसल, उरी की पाचवीं बरसी पर आतंकी कुछ बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसे सुरक्षाबलों ने नाकामयाब कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर 

पाक का आतंक बेनकाब

अधिकारी ने बताया कि एनकाउंटर में 3 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए हैं। जिसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। उनके पास 5 एके-47, 8 पिस्टल, 50 हैंड ग्रेनेड मिले हैं। अधिकारी ने बताया कि उरी में 3 दिन से एनकाउंटर चल रहा था। इनके पास से 30 ग्रेनेड लॉन्चर भी बरामद किए हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार के पास J&K को लेकर कोई विजन नहीं, महबूबा बोलीं- सिर्फ भाजपा ही हिंदुस्तानी है

शोपियां में भी एक आतंकी ढेर

इससे पहले बुधवार की देर रात शोपियां एनकाउंटर में एक आतंकवादी मारा गया। कश्मीर क्षेत्र की पुलिस ने ट्वीट किया कि कल रात, आतंकवादी अनायत अशरफ डार ने जीवर हमीद भाटी में एक नागरिक पर गोलियां चला दी थी, जिससे वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और अब भी अस्पताल में भर्ती है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...