जय श्रीराम बोल रहा हूं दीदी, हिम्मत है तो गिरफ्तार कर लो: शाह

By अंकित सिंह | Publish Date: May 13 2019 1:52PM
जय श्रीराम बोल रहा हूं दीदी, हिम्मत है तो गिरफ्तार कर लो: शाह
Image Source: Google

अमित शाह ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुये कहा कि बंगाल में सिंडिकेट टैक्स को भतीजा टैक्स में बदल दिया गया है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए में कहा कि आज मैं यहां ‘जय श्रीराम’ का उद्घोष कर रहा हूं। अगर आपमें हिम्मत है तो ममता दीदी मुझे गिरफ्तार करो। ममता पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मैं तीन रैलियों को संबोधित करने वाला था, लेकिन मुझे एक रैली की अनुमति नहीं दी गयी। वहां पर हमारे जाने से ममता जी डरती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख़्त उल्टा हो जाएगा इसलिए उन्होंने हमारी सभा की परमिशन कैंसिल कर दी।

भाजपा को जिताए
अमित शाह ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुये कहा कि बंगाल में सिंडिकेट टैक्स को भतीजा टैक्स में बदल दिया गया है। शाह ने कहा कि अगर हमें बंगाल का गौरव वापस लाना है तो हमें तृणमूल कांग्रेस सरकार को हटाना होगा जो घुसपैठियों को शरण दे रही है। बंगाल में ममता दीदी, मोदी जी की सरकार की किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलने देती, क्योंकि ममता दीदी मानती हैं कि अगर ये योजनाएं यहां शुरु हुई तो मोदी जी यहां और ज्यादा लोकप्रिय हो जाएंगे।
शाह ने कहा कि बंगाल की जनता ने तय किया है की वो इस बार 23 से ज्यादा सीटें हमारे नेता मोदी जी की झोली में डालने जा रहे हैं। 23 मई को जो मतगणना होने वाली है उसके लिए 19 मई को ममता का तख़्त पलट दीजिए। मैं गारंटी देता हूं पूरे बंगाल में शान के साथ फिर से दुर्गा पूजा हो सके ऐसा माहौल यहां भाजपा की सरकार बनाएगी। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video