जावड़ेकर ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कांग्रेस पर देश का अपमान करने का आरोप लगाया

जावड़ेकर ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कांग्रेस पर देश का अपमान करने का आरोप लगाया

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं रोज कमलनाथ जी से प्रार्थना कर रहा हूं ऐसी क्लिप जारी करो जिसमें आप लोगों की सेवा करते हुए नज़र आए। आप जहां भी दिख रहे हो आग लगाते हुए ही दिख रहे हो। आप मध्य प्रदेश को जलाना चाहते हो। पूरी दूनिया कह रही है कि चीन कोरोना लेकर आया है।

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने दावा किया कि कोरोना की दूसरी लहर को भारतीय कोरोना का वेरिएंट कहा जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को चीन से उत्पन्न होने वाले COVID-19 का मजाक उड़ाते हुए सुना जा सकता है। भारत में कोरोना वायरस मामलों में वृद्धि का उल्लेख करते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने "भारतीय कोरोना" के डर से भारत के लिए उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया था। कमलनाथ के भारतीय कोरोना वाले बयान पर अब राजनीति तेज हो गई है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कोरोना वायरस के नए स्वरूप को कथित तौर पर भारत के साथ जोड़ने पर कमलनाथ की आलोचना की है और कांग्रेस पर देश का अपमान करने का आरोप लगाया। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कमलनाथ ने इसे भारतीय कोरोना कहा, उन्होंने आगे कहा हमारी पहचान, मेरा भारत कोविड। ये भारत का अपमान है और कांग्रेस के अनेक नेताओं ने कहा कि ये भारतीय वेरिएंट है, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने साफ किया है कि किसी वेरिएंट को किसी देश का नाम नहीं दिया है। 

इसे भी पढ़ें: पूर्व CM कमलनाथ के इंडियन कोरोना वाली टिप्पणी से बढ़ा विवाद, बीजेपी ने बयान का किया विरोध

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं रोज कमलनाथ जी से प्रार्थना कर रहा हूं ऐसी क्लिप जारी करो जिसमें आप लोगों की सेवा करते हुए नज़र आए। आप जहां भी दिख रहे हो आग लगाते हुए ही दिख रहे हो। आप मध्य प्रदेश को जलाना चाहते हो। पूरी दूनिया कह रही है कि चीन कोरोना लेकर आया है। मध्य प्रदेश के एक और मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ कह रहे हैं कि भारत पहले महान था अब भारत कोरोना हो गया है। कमलनाथ का बयान शर्मनाक है। ऐसे नेता भारत में पैसा कमाने के लिए राजनीति कर रहे हैं और भारत का नाम बदनाम कर रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...